Copyright 2018 www.indiaskk.com. Powered by Blogger.

Blogging

Love Awareness

Business Information

Motivation

Essential News

Health Awareness

Blogging

Festivals

» » Is Upaya Se Kare Ghar Ki Negative Energy Ko Koso Door (इस उपाय से करें घर की नकारात्मक ऊर्जा को कोसों दूर)

अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए आप तुलसी के उपायों को अपना सकते हैं। इन उपाय से ना केवल आपकी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी, बल्कि आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा भी खत्म हो जाती है। आइए जाने, यह उपाय क्या है-

Ghar Ki Negative Energy
tulsi ke fayde

यह उपाय बहुत ही ज्यादा कारगर हैं। यह मनोकामनाओं को पूर्ण करने का एक सरल उपाय हैं। तुलसी के इन उपायों द्वारा आप अपने जीवन की कई परेशानियों को हल कर सकते हैं।

पीतल का एक कलश ले, उसमें पानी भरकर रख दें और उसमें तुलसी के पांच पत्ते डाल दें। 1 दिन के लिए इसे ऐसे ही रखना है। जिस दिन पानी में तुलसी के पत्ते डालें उस के दूसरे दिन इस जल को पीतल कलश में डाल दे। उस जल को घर के मुख्य द्वार पर छिड़कना है। जैसे हम जल के छींटे देते हैं ठीक उसी तरह से घर के हर कोने पर आपको जल छिड़कना है। उससे तुलसी की अंदर की पवित्र ऊर्जा सारे स्थानो पर फैल जायेगी, इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त किया जा सकता है। नकारात्मक ऊर्जा से बचने के लिए इस उपाय को करना चाहिए। यह पैसे की कमी को खत्म करेगा।

इस छोटे से प्रयोग के द्वारा आप अपने जीवन में ढेर सारी खुशियां ला सकते है, नकारात्मक ऊर्जा और कठिनाइयों को दूर कर सकते है।

तुलसी के ऐसे ही और भी उपाय हैं जिनके द्वारा आप अपने जीवन की समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। मैं आपको इनके बारे में अपने आने वाले अध्याय में जरूर बताऊंगा।

तुलसी एक ऐसा पौधा है जो न केवल हमें बीमारियों से निजात दिलाता है, बल्कि हमारे जीवन में आने वाली कई परेशानियों से भी हमें छुटकारा दिलाता है। इसके द्वारा हम कई तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं और अपने जीवन में आ रही कमियों को और नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त कर सकते हैं। तुलसी का पौधा ना केवल हमारी सेहत के लिए वरदान है, बल्कि यह जीवन में आने वाली परेशानियों से भी हमें छुटकारा पाने में मदद करता है। 

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply