Copyright 2018 www.indiaskk.com. Powered by Blogger.

Blogging

Love Awareness

Business Information

Motivation

Essential News

Health Awareness

Blogging

Festivals

» » » Facebook ने बनाई सीक्रेट पुलिस, जिसकी चीफ है सोनिया आहूजा। Facebook की जानकारी लीक करने वालों के लिए

"Facebook Ne Banai "Secret Police" Jis Ki Chief Hai Sonia Ahuja Facebook Ki Information Leak Karne Walo Ke Liye" Facebook के द्वारा एक स्पेशल सीक्रेट पुलिस टीम secret police team का गठन किया गया है। जिसकी चीफ cheif  है सोनिया आहूजा। जो कि भारतीय मूल की है। जिनका कार्य है Facebook के उन अधिकारी और कर्मचारी की जानकारी जुटाना, जो Facebook की जानकारी को मीडिया में लीक कर रहे हैं।




Facebook founder Mark Zuckerberg ने एक Secret Police का गठन किया है। जिसमें Indian मूल की सोनिया आहूजा को उस Secret Police का Chief Appointed किया है।

Mark Zuckerberg को ऐसा इसलिए करना पड़ा। क्योंकि मीटिंग में Facebook से जुड़ी Information को उनके कुछ अधिकारी-कर्मचारी मीडिया में लीक कर रहे थे। जिसकी जानकारी निकालने के लिए Facebook के फाउंडर ने इस टीम का गठन किया। फेसबुक के फाउंडर ने उन अधिकारी कर्मचारियों की जानकारी जुटाने की कोशिश की, जो मीडिया में Facebook के Product और Strategies की जानकारी लीक कर रहे हैं।


पर इसमें उनको सफलता नहीं मिली, जिस कारण उन्होंने एक Secret Police का गठन किया। जिसका उद्देश्य है उन Employees को पकड़ना। जो Facebook के उत्पादों और Information को Media में लीक कर रहे हैं।


Media report के अनुसार Facebook की information लीक होना, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बार Facebook की Secret Information Media में लीक हुई है। जिससे निपटने के लिए फेसबुक के Founder ने यह कदम उठाया है। वह उन Employees को पकड़ना चाहते हैं।

जो Facebook में काम करते हुए Facebook के साथ दगा कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि उन सभी एंप्लाइज को जो इस तरह के काम कर रहे हैं, उनके बारे में पूरी जानकारी Information प्राप्त कर सकें। और Media में लीक हो रही बातों का पता लगा सके। ताकि आगे के लिए इन बातों से बचा जा सके और इस तरह की परिस्थितियां बार-बार सामने ना आएं।


media report के मुताबिक Facebook के पुराने कर्मचारियोंके लिए meeting बुलाई गई थी। जो इतने दिनों से Facebook की सभी Informations को लीक कर रहे थे। अब इसके बाद टीम ने इसकी काफी जांच पड़ताल की है।
जहां वह सभी नए प्रोडक्ट और नीतियों के बारे में कर्मचारी की मीटिंग के दौरान जल्द ही जानकारियां एकत्रित करेंगे और इस पर कोई Action लेंगे। जिस के दौरान Information लीक करने वाले कर्मचारियों को पकड़ा जाएगा और उन्हें नौकरी से निकाला जाएगा।

Facebook की जानकारी Media में लीक करने वालों को पकड़ने के लिए सीक्रेट Police तैयार की जा चुकी है। तो इन जानकारियों को लीक करने वालों को पकड़ने के लिए सोनिया जी कार्यवाही शुरू करेंगी।

जिसका काम है उन सभी Employees को पकड़ना। जो Facebook की Information Media तक पहुंचा रहे या लीक कर रहे हैं।


Facebook के फाउंडर Mark Zuckerberg के द्वारा every week Facebook के अधिकारियों के साथ मीटिंग की जाती है। जिस मीटिंग में Facebook से जुड़ी जानकारियां रणनीति तकनीक और उत्पादों की जानकारी साझा की जाती है। इन information को Facebook के कर्मचारियों के द्वारा media में leaked किया जाता है। जिससे परेशान होकर फेसबुक के founder ने Secret Police का गठन किया है।

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments:

Leave a Reply